RAJ INFOTECH SYSTEM @ NETWORK

RAJ INFOTECH SYSTEM @ NETWORK
हरे राम हरे राम राम राम हरे हरे। हरे कृष्ण हरे कृष्ण कृष्ण कृष्ण हरे हरे॥ हे नाथ मैँ आपको भूलूँ नही...!! हे नाथ ! आप मेरे हृदय मेँ ऐसी आग लगा देँ कि आपकी प्रीति के बिना मै जी न सकूँ.

Saturday, December 1, 2018

प्रार्थना है नाथ है मैरे नाथ मै आपको भूलू नहीं

*प्रार्थना* 
     *श्री गणेशाय् नमः* 
है सतगुरु नाथ! है मैरे सतगुरु नाथ! मैं आपको भूलू नहीं!!
है नाथ! है सब के नाथ! कोई आपको भूले नहीं!!
है नाथ! है मैरे नाथ! मैं आपको भूलू नहीं!!
है अम्बे माँ! है जगदम्बे माँ! कोई आपको भूले नहीं!!
है अम्बे माँ! है जगदम्बे माँ! मैं आपको भूलू नहीं!!
है पिता! है परमपिता! कोई आपको भूले नहीं!!
है पिता! है परमपिता! मैं आपको भूलू नहीं!!
है सियाजु माँ! है सबकी माँ! कोई आपको भूले नहीं!!
है सियाजु माँ! है मैरी माँ! मैं आपको भूलू नहीं!!
है सियाजुनाथ! है सब के नाथ! कोई आपको भूले नहीं!!
है सियाजुनाथ! है मैरे नाथ! मैं आपको भूलू नहीं!!
है राधेजु माँ! है सबकी माँ! कोई आपको भूले नहीं!!
है राधेजुमाँ! है मैरी माँ! मैं आपको भूलू नहीं!!
है राधेजुनाथ! है सब के नाथ! कोई आपको भूले नहीं!!
है राधेजुनाथ! है मैरे नाथ! मैं आपको भूलू नहीं!!
है पार्वतीजु माँ! है सबकी माँ! कोई आपको भूले नहीं!!
है पार्वतीजु माँ! है मैरी माँ! मैं आपको भूलू नहीं!!
है पार्वतीजुनाथ! है सब के नाथ! कोई आपको भूले नहीं!!
है पार्वतीजुनाथ! है मैरे नाथ! मैं आपको भूलू नहीं!!
है नाथ! है सब के नाथ! कोई आपको भूले नहीं!!
है नाथ! है मैरे नाथ! मैं आपको भूलू नहीं!!

1 comment:

  1. Hi, Hope you are doing great,
    I am Navya, Marketing executive at Pocket FM (India's best audiobooks, Stories, and audio show app). I got stumbled on an excellent article of yours about Ramayan and am really impressed with your work. So, Pocket FM would like to offer you the audiobook of Ramayan (https://www.pocketfm.in/show/ac438c258b34279a0664e8e47641d0b71e1d379e). Pls mail me at navya.sree@pocketfm.in for further discussions.

    PS: Sry for the abrupt comment (commented here as I couldn't access your contact form)

    ReplyDelete